फुल वाटर प्रूफ Vivo का 5G स्मार्टफोन लॉन्च, 5000mAh की बैटरी और 256GB स्टोरेज के साथ, देखें अन्य फीचर्स

Vivo S18 5G Smartphone: टेक्नोलॉजी के इस दौर में एक और नया 5G स्मार्टफोन Vivo कंपनी पेश करने जा रही है। इस 5G स्मार्टफोन का कंपनी ने Vivo S18 5G नाम दिया है। यह 5G स्मार्टफोन 30 मई 2024 में लॉन्च होगा। इसकी ऑनलाइन बुकिंग और फीचर्स जानने के लिए नीचे दिए गए आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें

Vivo S18 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी

vivo
vivo image source: google

अपकमिंग वीवो s18 5G स्मार्टफोन की अगर हम डिस्प्ले पर जाएं तो इसमें आपको 6.81 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी। यह डिस्प्ले 1260×2800 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। लाइव स्ट्रीम के लिए यह बहुत जबरदस्त स्मार्टफोन है।

Vivo S18 5G स्मार्टफोन का रियर कैमरा सेटअप

इस 5G स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन क्वालिटी वाला ड्यूल कैमरा सेटअप पीछे की तरफ देखने को मिलेगा। जिसका पहला कैमरा 50MP का अल्ट्रा वाइड प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा कैमरा 8MP का वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा। फोटोस की क्वालिटी को बेहतरीन बनाने के लिए रिंग एलइडी लाइट कैमरा सेटअप के साथ देखने को मिलेगी। इस कैमरा सेटअप के जरिए आप 4K तक की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

यह भी देखें: आमिर खान की बेटी Ira Khan की रिसेप्शन पार्टी में मदहोश हुए सेलेब्स Viral Video

Vivo S18 5G स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा

कंपनी ने वीवो s18 5G में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया है। इसके साथ आपको ड्यूल एलईडी फ्लैश सिस्टम भी देखने को मिलेगा। फ्रंट कैमरा के जरिए आप Full HD क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटोस क्लिक कर सकते हैं।

Vivo S18 5G स्मार्टफोन का प्रीमियम डिजाइन

इस 5G स्मार्टफोन के अगर हम प्रीमियम डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसमें खास फीचर्स ग्राहकों की पसंद को बढ़ाने के लिए दिए हैं। जो नीचे टेबल के माध्यम से दर्शाए गए हैं।

Hight164.36mm
Width75.1mm
Thickness7.45mm
Weight185.8 gram
ColoursBlack, Flower Are Blooming, Clear
WaterproofY, Splash Proof
RuggednessDust Proof
vivo

Vivo S18 5G स्मार्टफोन की कनेक्टिविटी

आईए अब बात करते हैं, वीवो एस 18 5G की कनेक्टिविटी के बारे में, इस 5G स्मार्टफोन में आपको dual Nano sim card, voLTE, GPRS, EDGE, Wifi 5, Hotspot, Blootooth, A-GPS, NFC, USB Charging जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा।

यह भी देखें: Royal enfield: रॉयल एनफील्ड के लिए वरदान बनीं ये दो मोटरसाइकिल

Vivo S18 5G स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज

वीवो कंपनी के द्वारा लांच किए जाने वाले इस 5G स्मार्टफोन की अगर हम रैम की बात करें, तो मार्केट में यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 12GB रैम वाले वेरिएंट में देखा जाएगा। वहीं इसमें 128GB और 256GB की जबरदस्त स्टोरेज भी मिलेगी।

वीवो S18 5G स्मार्टफोन की बैटरी और चार्जर

वीवो के 5G स्मार्टफोन को ऊर्जा देने के लिए कंपनी ने 5000mAh की शानदार क्वालिटी वाली बैटरी और 80W का सुपर फास्ट चार्जिंग सेटअप साथ दिया है। भारत में यह स्मार्टफोन 5G सपोर्टेड है और यह एंड्रॉयड 14 पर कार्य करता है।

यह भी देखें: आईफोन की चटनी बनाने आ गया iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन, कीमत देख तुरंत खरीदोगे

वीवो S18 5G स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स

अगर आप भी इस 5G स्मार्टफोन को ऑनलाइन बुक करना चाहते हैं तो जबरदस्त डील पर यह आपको 27,390 रुपए की कीमत में मिल सकता है। यह 5G स्मार्टफोन लांच होने पर आपको कई हजार रुपए तक के गिफ्ट और मोबाइल प्रोटक्शन बैक कवर भी उपलब्ध करवा सकता है। मोबाइल एक्सचेंज ऑफर पर भी आप इस 5G स्मार्टफोन को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए आपको कई हजार रुपए तक का बेनिफिट मिल सकता है। इस 5G स्मार्टफोन से जुड़े और अधिक ऑफर्स और फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update