आईफोन की चटनी बनाने आ गया iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन, कीमत देख तुरंत खरीदोगे

धांसू कैमरा और लॉन्ग टाइम बैटरी बैकअप वाला iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, लोग आंखें बन्द करके खरीद रहें इस मोबाइल को, आइए जानते है संपूर्ण जानकारी –

iQOO Neo 9 Pro Specification

भारतीय बाजार की मोबाइल दुनिया में एक और नया नाम जल्द ही जुड़ने वाला है जो एप्पल कंपनी के आईफोन 15 जैसों की हालत खराब करने वाला है यह स्मार्टफोन भारत के सभी मार्केट में मिलेगा और इसकी कीमत देख आप खरीदने से नहीं रुक पाएंगे।

इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा धांसू कैमरा और लॉन्ग टाइम बैटरी बैकअप दिया गया है इसके अलावा स्मार्टफोन की डिस्प्ले और लुक देख लोग इसे आंखें बंद करके खरीद रहे हैं लोग इस फोन को इतना क्यों खरीद रहे हैं इसके पीछे क्या वजह है हम आपके संपूर्ण रूप से बताने वाले हैं।

iQOO Neo 9 Pro
iQOO Neo 9 Pro Image Source: google

हम जानेंगे कि इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा कौन-कौन से फीचर्स दिए गए हैं इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में बेहतरीन ऑफर कंपनी द्वारा दिया जा रहा है अगर आप इसे Filipkart एप्लीकेशन के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको यह स्मार्टफोन और भी कम कीमत में मिलने वाला है।

iQOO Neo 9 Pro Release Date

सबसे पहले बात करेंगे हम की यह iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन कब और कहां पर रिलीज होगा तो आपको बता दे की स्मार्टफोन बनाने वाली विदेशी कंपनी आईक्यूओओ ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है और भारत में यह स्मार्टफोन 22 फरवरी 2024 को रिलीज होगा।

इस स्मार्टफोन की एडवांस बुकिंग फरवरी के पहले सप्ताह में शुरू कर दी जाएगी और लोग इस स्मार्टफोन की एडवांस बुकिंग का ही इंतजार कर रहे हैं लोग इस स्मार्टफोन को आंखें बंद कर कर खरीदना चाहते हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन में एप्पल कंपनी के आईफोन से भी ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी देखेंIphone 12 हो गया सस्ता, New Year 2024 बम्फर धमाका

iQOO Neo 9 Pro Camera

सबसे पहले बात करते हैं हम iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन में दिए गए कमरे के बारे में तो आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा कंपनी द्वारा लगाया गया है जिसका पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का 20 गुणा वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

प्राइमरी कैमरे के अलावा अगर हम दूसरे कमरे की बात करते हैं तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा दूसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है जिसकी क्वालिटी देखा आप चौंक जाएंगे।

वही स्मार्टफोन में रियर कैमरे के साथ में शानदार एलईडी फ्लैश दिया गया है वही हम स्मार्टफोन में दिए गए कैमरे द्वारा वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी की बात करते हैं तो आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन से 8k क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड और फोटोशूट किए जाते हैं।

अब बात करते हैं हम वीडियो कॉलिंग और सेल्फी कैमरे के बारे में तो आपको बता देगी इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस फ्रंट पर दिया गया है जिसकी क्वालिटी कंपनी द्वारा फुल एचडी क्वालिटी दी गई है यह कैमरा डिस्प्ले पर शानदार दिखाई देता है।

यह भी देखेंNew Year Offer Motorola E13: आइफोन 14 को टक्कर देने आ गया मोटोरोला का नया मोबाइल

iQOO Neo 9 Pro Battery

इस स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी की बात करते हैं तो आपको बता दे की स्मार्टफोन में शानदार लॉन्ग टाइम बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने इसमें 5160 mAh की बैटरी लगाई है जो लॉन्ग टाइम बैटरी बैकअप देती है।

शानदार लॉन्ग टाइम बैटरी बैकअप के साथ 120 W फास्ट चार्जर भी दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को मात्र 32 मिनट में फुल चार्ज करता है और एक बार चार्ज होने पर लगभग 48 घंटे तक बैटरी बैकअप देता है।

यह भी देखेंTotal Information of Mercedes Company: मर्सिडीज-बेंज ने गूगल से हाथ मिलाया

Ram & Storage

वहीं अगर हम इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात करते हैं तो आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में 12gb रैम दिया गया है इसके साथ 5G सपोर्ट दिया गया है और वही स्टोरेज की बात करते हैं तो स्मार्टफोन में 256 gb स्टोरेज दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज पहले से ही फूल दिया गया है इस स्मार्टफोन में स्टोरेज और एक्सपेंडेबल नहीं होता। यह स्मार्टफोन मात्र भारत में ही 5G सपोर्ट के साथ दिया गया है।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें। 

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update