आमिर खान की बेटी Ira Khan की रिसेप्शन पार्टी में मदहोश हुए सेलेब्स Viral Video

Ira Khan और नुपुर की हाल ही में शादी की रिसेप्शन पार्टी में कई स्टार ज्यादा मदहोश हो गए, ऐसे में रिसेप्शन पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Ira Khan Reception Party

आमिर खान की बेटी Ira Khan की हाल ही में शादी हो गई है जिसकी पार्टी तीन दिन बाद वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में रखा गया इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़े सितारे बड़ी नजर आए जिन्होंने पार्टी में एंजॉय करते हुए मदहोश की हालत वाली और ऐसी उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आमिर की बेटी आयरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ शादी कर ली है। 10 जनवरी 2024 को हुई इस शादी की रिसेप्शन पार्टी 13 जनवरी 2024 को मुंबई में हुई वही अगर हम शादी की जगह की बात करते हैं तो आयरा और नूपुर की शादी राजस्थान में हुई थी।

ऋतिक रोशन की Fighter मूवी की रिलीज़ डेट में बदलाव, शाहरुख को देगी मात

Ira Khan और नूपुर की शादी बड़े ही धूमधाम से राजस्थान के उदयपुर जिले में की गई इसके अलावा आमिर खान की बेटी आयरा की शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी गई जहां कई सिलेबस स्पॉट हुए और उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आईए जानते हैं कि आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में कौन-कौन सी मोमेंट खास रहे इसके अलावा शादी के रिसेप्शन पार्टी में कौन-कौन से स्टार की वीडियो वायरल हुई है इसकी हम आपके संपूर्ण जानकारी विस्तार से देने वाले हैं।

Ira Khan Wedding Program

राजस्थान में इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार राजस्थान में शादी करने का क्रेज बढ़ा रहे हैं इसके अलावा कई राजनेता भी राजस्थान में ही शादी करना पसंद करते हैं।

आमिर ख़ान की बेटी Ira Khan की शादी के प्रोग्राम 8 जनवरी से शुरू हो गए और 11 जनवरी तक यह प्रोग्राम चलते रहे। आमिर खान की बेटी की शादी अपनी रीति रिवाज और नुपुर के रीति रिवाज के अनुसार हुई।

प्रभास की सालार मूवी ने तोड़ा शाहरुख की Dunki फिल्म का रिकॉर्ड, किंग खान हुए उदास

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी से जुड़े प्रोग्राम 8 जनवरी से शुरू हो गए थे और पहली रात पजामा पार्टी हुई थी जिसमें अधिकतर आमिर खान की परिवार के ही लोग शामिल हुए और आयरा खान के दोस्त शामिल हुए थे।

पहले दिन की प्रोग्राम के बाद दूसरे दिन की प्रोग्राम में मेहंदी और हल्दी रसम की गई इस हल्दी और मेहंदी रस्म में आमिर खान के परिवार के सभी महिलाएं शामिल हुई इसके अलावा उनके संबंधी भी इस पार्टी में शामिल हुए।

9 जनवरी को हुए मेहंदी और हल्दी रसम के बाद 10 जनवरी की शाम को क्रिश्चियन रीति रिवाज के अनुसार आयरा और नूपुर की शादी हुई।

रणबीर कपूर की Animal मूवी ने 1000 करोड़ पार किया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, शाहरुख का तोड़ा रिकॉर्ड

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें। 

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update