TMKOC: अब टीवी पर नही दिखाया जायेगा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा”

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की नही हुई वापसी, फैंस हुए नाराज कहा अब दयाबेन के बगैर नही देखेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा “शो”

TMKOC: Tarak Mehta ka ulta chasma

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दोनों चर्चा का विषय बना हुआ है टीवी पर सबसे ज्यादा अच्छी जाने वाला और लंबे समय से चलने वाला टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है। लेकिन यह टीवी शो बार-बार चर्चा का विषय बन जाता है क्योंकि इस शो में शामिल किरदार कहीं ना कहीं ट्रोल होते हैं या उनको निकाल दिया जाता है। इसके अलावा कई कलाकारों से बदतमीजी भी की जाती है जिसके कारण वह इस शो में आना पसंद नहीं करते।

इन दिनों टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बहन काफी चर्चा में चल रही है क्योंकि वर्तमान समय में दया बहन इस शो का हिस्सा नहीं है और वह ना ही इस शो को करना चाहती है। इसकी वजह से इस शो के फैंस काफी ज्यादा नाराज है और ऐसे ही एक वेरीफाई फैन पेज ने पोस्ट किया है कि अगर इस शो में दया बहन की वापसी नहीं हुई तो इस शो को अब नहीं देखा जाएगा।

टीवी शो में सबसे ज्यादा चलने वाला और देखने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही है जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है और इसमें सबसे ज्यादा दयाबेन कलाकार को ही पसंद किया जाता है।

कौन है ये दयाबेन?

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन का असली नाम दिशा वकानी हैं। टीवी शो की दयाबेन दिशा वकानी गुजरात की रहने वाली है और यह एक इंडियन एक्ट्रेस और हास्य कलाकार भी है जिनका करियर जोधा अकबर फिल्म से शुरू हुआ। दिशा वकानी की उम्र लगभग 45 साल हो चुकी है और यह तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो में काफी समय से कम कर रही है फैंस इस शो में सबसे ज्यादा दिशा वकानी यानी दया बहन को ही पसंद करते हैं।

दिशा वकानी का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में 1978 में हुआ और उनकी शादी 2015 में मयूर पडिया के साथ हुई।

क्या ‘दयाबेन’ वापस आ रही हैं?

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) की कलाकार दया बहन काफी समय से अब गोकुलधाम सोसायटी की टीम में नहीं है। वही असित कुमार मोदी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार देश में दया बहन की जगह किसी और का ऑडिशन शुरू कर दिया गया है हालांकि हाली के एपिसोड में दया बहन की वापसी नहीं हुई है।

इसके अलावा अभी तक भी गोकुलधाम सोसायटी की टीम में दयाबेन की वापसी नहीं हो पाई है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सबसे बड़ा फैन पेज की पोस्ट के अनुसार फैंस का गुस्सा बढ़ता जा रहा है और कहा जा रहा है कि दयाबेन के बिना अब इस शो को नहीं देखा जाएगा।

यह भी देखें- Tiger 3 Movie Release Date And Teaser Out: सलमान खान की टाइगर 3 मूवी जल्द होगी रिलीज, डायरेक्टर ने बताया धांसू कंटेंट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का डायरेक्टर कौन है?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) टीवी शो के डायरेक्टर एक नहीं बल्कि कई शामिल हैं जिनमें मुख्य रूप से धर्मेश मेहता, अभिषेक शर्मा, हरसद जोसी और मालव सुरेश शामिल हैं। इस शो में अहम भूमिका डायरेक्टर के अलावा प्रोड्यूसर रखते हैं जिनका नाम असित कुमार मोदी है इस शो के सभी निर्णय असित कुमार मोदी ही लेते हैं।

इस टीवी शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को भारत में शुरू हुई जो 2008 से और अब तक लगातार चल रहा है इसके कुल एपिसोड अब तक 3,945 हो गए हैं।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update