Pushpa 2: पुष्पा 2 के दो गानों ने बनाया इतिहास

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के सॉन्ग ने दुनिया भर में मात्र दो गानों ने हड़कंप मचा दिया है ऐसा पहली बार हुआ है जब इतने सारे लोगों ने इन्हें पसंद किया।

Pushpa 2 Movie Song

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म Pushpa 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है रिलीज होने से पहले इस फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्होंने दुनिया भर में तहलका मचाया हुआ है।

भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में अल्लू अर्जुन की सबसे ज्यादा देखने वाली फिल्म Pushpa साउथ फिल्म की सबसे सुपरहिट फिल्म रही है इस फिल्म को आगे बढ़ते हुए साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने Pushpa 2 फिल्म बनाने की सूची और अब यह फिल्म जल्दी रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं।

Read More: Pushpa 2 movie trailer out: पुष्पा-2 का टीजर जल्द होगा रिलीज तैयारी में जुटे अल्लू अर्जुन, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

पुष्पा 2 फिल्म के गाने रिलीज होते ही दुनिया भर में फैल गई और इन्होंने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के अन्य गानों को मात दी है। वही अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के दोनों गाने दुनिया भर में बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं।

Pushpa 2
Pushpa 2                               Image Source: Google

Pushpa 2 Movie Release date

अब बात करने वाले हैं हम साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म Pushpa 2 के रिलीज होने के बारे में तो आपको बता दे की डायरेक्टर सुकुमार द्वारा बनाई जा रही अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म Pushpa 2 यानी दे रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म में लीड रोल में अल्लू अर्जुन रहेंगे और इस फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार है वहीं अगर हम डिस्ट्रीब्यूटर की बात करते हैं तो AA Films द्वारा प्रकाशित किया जाएगा। वहीं अगर हम इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर की बात करते हैं तो देवी श्री प्रसाद द्वारा म्यूजिक इस फिल्म में दिया गया है।

Read More: Bidi Viral Video In Patna: बूढ़ी अम्मा ने ICU में पी बीड़ी, देखते ही दंग रह गए डॉक्टर, वीडियो वायरल, देखें

वहीं अगर हम बात करते हैं इस फिल्म के ट्रेलर के बारे में इस फिल्म का ट्रेलर अब जल्द ही रिलीज होने वाला है और यह फिल्म पूरी तरह से 15 अगस्त 2024 को भारत में रिलीज कर दी जाएगी जो तेलुगु भाषा में रिलीज होगी उसके बाद हिंदी और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज की जाएगी अगर मैं सीने में टोपोग्राफी की बात करते हैं तो इस फिल्म में मिरोस्ला कुबा ब्रोजेक द्वारा सिनेमैटोग्राफी की गई है।

Disclaimer– यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.