What is special about Redmi 13C: Redmi 13C में क्या है खास?

What is special about Redmi 13C: Redmi 13C में क्या है खास? रेडमी कंपनी के द्वारा लॉन्च किए गए नए रेडमी 13C 5G स्मार्टफोन में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह 5G स्मार्टफोन बहुत कम कीमत में ढेर सारे फीचर्स लेकर आता है। इतनी सस्ती कीमत में इतने सारे फीचर्स आपको किसी भी स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलेंगे। आईए जानते हैं इस प्रीमियम फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन के बारे में –

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में क्या है खास?

Redmi 13C
Redmi 13C image source: google

रेडमी के नए रेडमी 13C 5G स्मार्टफोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर, ट्रिपल लेयर वाला गोरिल्ला ग्लास, VoLTE, ड्यूल नैनो सिम कार्ड ऑप्शन, 1tb एक्सपेंडेबल स्टोरेज, MediaTek Dimensity 6100 Plus प्रोसेसर, Mali-G57 MC2 ग्राफिक्स, full Dust Proof जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे। इन्हीं प्रीमियम फीचर्स की वजह से इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना बेहद खास है। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन से जुड़े और अन्य फीचर्स के बारे में।

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी

रेडमी 13C 5G स्मार्टफोन में 6.74 इंच की IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलेगी। स्मार्टफोन की यह डिस्प्ले 720×1600 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें आपको 450 nits की ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। यह मल्टी टच पावरफुल डिस्प्ले है।

यह भी देखें: Primebook 4G Laptop अब मात्र 14999 रु में जल्दी खरीदें

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन का रियर कैमरा सेटअप

रेडमी 13c 5G स्मार्टफोन के पीछे की तरफ आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। यहां आपको 50MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 0.08MP का पावरफुल लेंस देखने को मिलेगा। फोटोस की क्वालिटी को दुगना बनाने के लिए कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। इसमें आपको डिजिटल जूमिंग और बेहतरीन फिल्टर ऑप्शन भी मिलेंगे। इस कैमरा सेटअप से आप एचडी क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटोस कैप्चर कर सकते हैं।

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा

इस 5G स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए रेडमी कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की क्वालिटी को बनाए रखने के लिए स्क्रीन फ्लैश भी दिया गया है। इस कैमरा सेटअप से आप शानदार क्वालिटी की सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

यह भी देखें: Royal enfield: रॉयल एनफील्ड के लिए वरदान बनीं ये दो मोटरसाइकिल

रेडमी 13c 5G स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज क्षमता

रेडमी का यह नया 5G स्मार्टफोन आपको 8GB रैम और 12gb ऑप्शन में देखने को मिलेगा। इसके साथ ही 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसमें 1TB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी ऐड कर सकते हैं।

यह भी देखें: आईफोन की चटनी बनाने आ गया iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन, कीमत देख तुरंत खरीदोगे

रेडमी 13c 5G स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज क्षमता

रेडमी 13c 5G स्मार्टफोन को ऊर्जा देने के लिए कंपनी ने 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 18W का फास्ट चार्जिंग सेटअप साथ दिया है। काफी लंबे टाइम तक मोबाइल को ऊर्जा देने में सक्षम रहेगी यह हाई क्वालिटी की बैटरी।

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स

ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने अपना नया वेरिएंट रेडमी 13c 5G का प्रीमियम वर्जन लॉन्च किया है। यह 5G स्मार्टफोन आपको अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी ऑफिशल वेबसाइट पर भी मिल जाएगा।

इस 5G स्मार्टफोन को खरीदने के लिए 10,999 खर्च करने होंगे। Axis Bank card से खरीदने पर आपको 6% का कैशबैक ऑफर भी मिल सकता है। यह 5G स्मार्टफोन आपको ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में देखने को मिल सकता है। इस 5G स्मार्टफोन से जुड़े और अधिक फीचर्स और ऑफर्स जानने के लिए हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update