Realme GT 5 Pro Smartphone Price And Offers: नए साल का नया धमाल आ रहा है 12GB वाला Realme का 5G स्मार्टफोन

Realme GT 5 Pro Smartphone Price And Offers: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपना हाल ही में नया वेरिएंट Realme GT 5 Pro मार्केट में लॉन्च करने की घोषणा की है। आईए जानते हैं लांच होने जा रहे रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और ऑफर्स के साथ कीमत के बारे में

Realme GT 5 Pro Smartphone की डिस्प्ले क्वालिटी

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के द्वारा लांच किया जा रहा Realme GT 5 Pro Smartphone के अंदर 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। यह डिस्प्ले 1264×2780 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है। रियलमी के इस स्मार्टफोन की यह जबरदस्त डिस्प्ले Bezel-less With Punch-hole के साथ आपको मिलने वाली है। बाकी वेरिएंट की तुलना में स्मार्टफोन की यह डिस्प्ले आपको सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाली है।

यह भी देखें: Aaj ka Rashiphal: आज इन राशियों की बदलने जा रही है किस्मत, आज से शुरू होंगे बड़े बदलाव

Realme GT 5 Pro Smartphone का रियर कैमरा सेटअप

Realme GT 5 Pro
Realme GT 5 Pro image source: google

रियलमी के इस नए वेरिएंट में आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में 50MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50MP का टेलिफोटो कैमरा 2.7× ऑप्टिकल जूमिंग के साथ मिलने वाला है। इसके साथ ही आपको ड्यूल एलईडी फ्लैश सिस्टम भी देखने को मिलेगा। पीछे के कैमरे से आप 4K क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

Realme GT 5 Pro Smartphone का फ्रंट कैमरा सेटअप

रियलमी के अपकमिंग जबरदस्त स्मार्टफोन के अगर हम फ्रंट कैमरे की बात करें, तो यहां आपको 32MP का वाइड एंगल लेंस मिलने वाला है। इस जबरदस्त कैमरे से भी आप 4k तक की विडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है। इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर पहचान बनाने में यह स्मार्टफोन आपकी सहायता करने में फुल सक्षम है।

यह भी देखें: Aaj ka Rashiphal: इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, धन की देवी लक्ष्मी और कुबेर करेंगे निवास

Realme GT 5 Pro Smartphone का प्रॉसेसर

खरीदारी से पहले सभी ग्राहकों के मन में प्रोसेसर को लेकर काफी सवाल उठते हैं। आपको बता दे की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपना नया वेरिएंट Realme GT 5 Pro में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर कार्य करता है। प्रोसेसर को लेकर कंपनी ने शानदार प्रोसेसर देकर काफी अहम कदम उठाया है।

रियलमी GT 5 Pro Smartphone की रैम और स्टोरेज

रियलमी के अगर इस 5G स्मार्टफोन के अगर हम रैम की बात करें तो यहां आपको 12gb रैम के साथ 256GB की जबरदस्त स्टोरेज मिलने वाली है। यह स्टोरेज नॉन एक्सपेंडेबल है। यानी 256GB की स्टोरेज के अलावा बढ़ाया नहीं जा सकता। यह स्मार्टफोन फूल वाटर रेसिस्टेंट है।

यह भी देखें: Today Rashifal: इन राशियों के लिए आज बड़ी खुशखबरी

रियलमी GT 5 Pro Smartphone के अन्य फीचर्स

रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन में आपको ड्यूल नैनो सिम कार्ड सिस्टम देखने को मिलेगा। पूरे भारत में रियलमी GT 5 Pro स्मार्टफोन 5G सपोर्टेड है। इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले सेंसर फिंगरप्रिंट दिया जा रहा है। सिक्योरिटी केस में जबरदस्त अनलॉकिंग सिस्टम भी दिया गया है।

यह भी देखें: Today panchang: एकादशी 3 September को आंवले के दान से मिलता है कई यज्ञों का फल

रियलमी GT 5 Pro Smartphone की बैटरी और चार्जर

फरवरी के पहले सप्ताह में लांच होने जा रहे रियलमी gt5 प्रो स्माटफोन के अंदर 5400mAh की पावरफुल बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट के लिए Type-C Port वाला 100W का फास्ट चार्ज दिया जा रहा है। यह चार्ज 24 मिनट के अंदर स्मार्टफोन को 100% चार्ज करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस 5G स्मार्टफोन की कीमत 39,880 रुपए बताई जा रही है। इस 5G स्मार्टफोन को आज ही बुक करने पर आपको कई हजार तक का ऑफर भी मिल सकता है। रियलमी कंपनी के इस नए स्मार्टफोन को बुक करने के लिए आप रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट या फ्लिपकार्ट पर भी जा सकते हैं।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update