Isha Deol love story: स्कूली शिक्षा से शुरू हुई ईशा-भरत की लव स्टोरी, शादी के 11 साल बाद अलग हुए दोनों

Isha Deol love story: स्कूली शिक्षा से शुरू हुई ईशा-भरत की लव स्टोरी, शादी के 11 साल बाद अलग हुए दोनों। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। ईशा देओल ने हाल ही में अपने पति से अलग होने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर इस कपल की जमकर चर्चा हो रही है। आईए जानते हैं दोनों के प्यार की शुरुआत कहां से हुई और अब यह कपल अलग होना क्यों चाहता है? आईए जानते हैं –

Isha Deol love story: ईशा-भरत की लव स्टोरी कब शुरू हुई?

सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के अनुसार ईशा देओल और भरत तख्तानी ने हाल ही में जॉइंट अटैचमेंट में जारी करके अपने तलाक की पुष्टि की है। इस कपल ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। लेकिन क्या आप सभी यह जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई थी?

Isha Deol love story
Isha Deol love story Image Source: Google

ईशा और भरत की लव स्टोरी स्कूल के समय से शुरू हुई थी। अपने स्कूल टाइम में दोनों ने एक दूसरे को खूब डेट किया। सोशल मीडिया पर ऐसा माना जा रहा है कि ईशा देओल और भरत तख्तानी की लव स्टोरी एक टिशू पेपर के जरिए शुरू हुई थी।

ईशा देओल ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का जिक्र किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी लव स्टोरी टीनएज वाले दिनों से ही शुरू हुई है।

यह भी देखेंPropose Day: बॉलीवुड के इन सितारों का कुछ इस अंदाज में मन प्रपोज डे, दिल जीत लेंगे सिलेब्स के रोमांटिक प्रपोजल्स

ईशा और भरत की पहली मुलाकात कब हुई?

Isha Deol love story: अपने पुराने इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया कि वह जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। उसे समय भारत तख्तानी बांद्रा केलर्नर एकेडमी में पढ़ाई कर रहे थे। ईशा ने कहा कि बांद्रा में यह इकलौता स्कूल था जहां स्मार्ट और गॉर्जियस लड़के पढ़ते थे।

ईशा देओल ने बताया कि भरत से मुलाकात इंटर कॉलेज कंपटीशन के दौरान हुई थी। यह कंपटीशन जमनाबाई नर्सी स्कूल में ही होस्ट किया गया था। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। ईशा देओल को पहली मुलाकात में ही लग गया था कि भरत उनके लाइफ पार्टनर बनने वाले हैं।

यह भी देखेंWhich disease is caused by lack of sleep: नींद की कमी से कौन सा रोग होता है?

ईशा और भरत का प्रपोज कैसे हुआ था?

Isha Deol love story: अपने इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया कि उन्होंने अपना मोबाइल नंबर टिशू पेपर पर लिखकर भरत को दिया था। बॉलीवुड की इस हसीना ने कहा कि कॉलेज के दिनों में भी एक दूसरे से कनेक्ट रहे। पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद ईशा और भरत फिल्मों में व्यस्त होने लगे और उनका कनेक्शन कुछ दिनों के लिए टूट गया था। लेकिन चाहत की अग्नि में दोनों से रहा नहीं गया और फिर से दोनों का रोमांस से शुरू हुआ। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

यह भी देखेंHow to celebrate Valentine’s Day: इस साल कम पैसे में वेलेंटाइन-डे को स्पेशल कैसे मनाएं?

ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके दी तलाक की जानकारीIsha Deol love story

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में साफ लिखा है कि हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने यह भी लिखा कि हम साथ नहीं है लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे जरूरी है। लास्ट में उन्होंने लिखा कि हम उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे।

यह भी देखेंIndian Police Force Show Review: सिद्धार्थ की धांसू एंट्री, शिल्पा शेट्टी भी अपने आप को नहीं रोक पाई

ईशा और भरत की शादी कब हुई?

मीडिया रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को मुंबई में शादी की थी। कपल मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा देओल ने शादी के 5 साल बाद 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया था। वहीं ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को 2019 में जन्म दिया।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update