Today Jio Plan: जियो दे रहा है आपको फ्री मोबाइल रिचार्ज, जल्द देखे

Today Jio Plan: जियो का नया फैमिली पोस्टपेड प्लान लॉन्च: ‘जियो प्लस’ में पहले महीने फ्री सर्विस मिलेगी, 3 एक्स्ट्रा कनेक्शन भी ऐड कर सकेंगे

Today Jio Plan: जियो के इस प्लान का नाम ‘जियो प्लस’ है।

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पोस्टपेड फैमिली प्लान लॉन्च किया है। जियो के इस प्लान का नाम ‘जियो प्लस’ है। इस खास प्लान में कस्टमर्स को एक महीने की सर्विस फ्री मिलेगी। पहले कनेक्शन के लिए कस्टमर्स को 399 रुपए चुकाने होंगे। कस्टमर्स को 3 एक्स्ट्रा कनेक्शन ऐड करने का ऑप्शन भी मिलेगा। हर एक एक्स्ट्रा कनेक्शन के लिए 99 रुपए देने होंगे।

जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए देने होंगे 696 रु

जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रुपए (399+99+99+99) हर महीने चुकाना होगा। इस प्लान के साथ 75GB डेटा मिलेगा। 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने एवरेज 174 रुपए का खर्च आएगा।

100GB महीने वाले प्लान के लिए देने होंगे 699 रु

वहीं डेटा का ज्यादा यूज करने वाले कस्टमर्स 100GB महीने वाला प्लान ले सकते हैं। इसके लिए कस्टमर्स को पहले कनेक्शन पर 699 रुपए चुकाने होंगे और हर एक्स्ट्रा कनेक्शन पर 99 रुपए प्रति कनेक्शन देने होंगे। टोटल 3 एक्स्ट्रा कनेक्शन ही लिए जा सकेंगे।

299 रु का 30GB और 599 रु का अनलिमिटेड डेटा प्लान

इसके अलावा कस्टमर्स के लिए जियो ने कुछ पर्सनल प्लान भी लॉन्च किए हैं। इसमें 299 रुपए का 30GB का प्लान है और एक अनलिमिटेड डेटा प्लान भी है, जिसके लिए कस्टमर को 599 रुपए देने होंगे।

Also Read: Realme Narzo: रियलमी का अब तक का सबसे अच्छा और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च

Today Jio Plan: फैमिली को अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा

जियो अपने इस नए फैमिली प्लान में कस्टमर्स को कई सारे ऑफर्स दे रही है। जियो ट्रू 5G वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा, जिसे कस्टमर की पूरी फैमिली इस्तेमाल कर पाएगी। इसमें डेटा की कोई डेली लिमिट भी नहीं रखी गई है। मतलब जितना चाहें उतना डेटा यूजर्स को मिलेगा।

अपनी पसंद का नंबर भी ले सकेंगे कस्टमर्स

इसके अलावा अवेलेबल नंबर्स में से अपनी पसंद के नंबर का चुनाव भी कस्टमर कर सकेंगे। सिंगल बिलिंग, डेटा शेयरिंग और नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो TV और जियो सिनेमा जैसे OTT ऐप्स भी इस प्लान में कस्टर्स को मिलेंगे। जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, HDFC बैंक और SBI के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नहीं देना होगा।

सर्विस से खुश नहीं, तो कैंसिल करा सकते हैं कनेक्शन

लॉन्च पर जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा कि जियो प्लस लॉन्च करने का मकसद, समझदार पोस्टपेड यूजर्स को फायदा और अनुभव देना है। अब तक 331 शहरों में जियो की 5G सर्विस लॉन्च की जा चुकी है। जियो ने कहा है कि अगर एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद भी कोई यूजर सर्विस से खुश नहीं है, तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है और उससे कोई भी सवाल नहीं पूछा जाएगा। इससे अधिक की अपनी आवश्यकता के लिये techwelkin AT gmail DOT com पर सम्पर्क करें।

आपने यह ख़बर पढ़ी – Goodupdatetak
आप यह भी पढ़े – Goodupdatetak

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update