16Kmpl माइलेज वाली Tata Safari अब मात्र₹12 लाख रुपए में, 5 स्टार रेटिंग के साथ मार्केट में लॉन्च

Tata Safari Top Model Launch: हाल ही में भारत की सबसे पॉपुलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी टाटा ने अपनी दो जबरदस्त कार SUV Safari और हैरियर के न्यू जबरदस्त मॉडल को लांच कर दिया है। टाटा कंपनी ने अपने दोनों SUV में एक जैसा न्यू जनरेशन का डीजल इंजन सेटअप दिया है। जिससे यह कार बेहतरीन माइलेज देने के लिए साबित होगी। टाटा मोटर्स का दावा है कि दोनों कारें 16Kmpl से ज्यादा का माइलेज देगी। टाटा मोटर्स की इन दोनों कारों को ग्लोबल एनकैप से 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिल चुकी है।

टाटा मोटर्स की दोनों कारों को अपडेटेड लैंड रोवर के 8D प्लेटफार्म से इंस्पायर्ड ओमेगार्क प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। टाटा मोटर्स की इन दोनों कारों में Lavel-2 ADAS और 7 एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। टाटा मोटर्स के द्वारा लांच की गई इन दोनों कारों की बुकिंग ऑनलाइन शुरू हो गई है। इन दोनों कारों में से आपकी पसंद की कार को खरीदने के लिए ग्राहक ₹25000 का टोकन अमाउंट जमा देकर ऑफिशल वेबसाइट और डीलरशिप से आज ही बुकिंग कर सकते हैं।

Tata Motors की Safari और हैरियर की एक्सेस शोरूम में प्राइस

Safari
हैरियर

टाटा मोटर्स के द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई दो जबरदस्त कार का मॉडल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। इसमें टाटा सफारी का शानदार मॉडल 16.19 लाख रुपए में स्मार्ट मैन्युअल ऑप्शन आपको देखने को मिलेगा। वही हैरियर की बात करें तो हरियर कार का स्मार्ट मैन्युअल वेरिएंट आपको 15.49 लाख रुपए में देखने को मिलने वाला है। कंपनी ने टाटा मोटर्स की ऑफिशल वेबसाइट पर कर के सभी वेरिएंट की प्राइस अपडेट कर दी है।

Also Read: Splendor bike: स्प्लेंडर का नया स्पोर्ट्स मॉडल लॉन्च

Tata Safari और हैरियर का परफॉर्मेंस

टाटा मोटर्स के द्वारा लांच की गई दोनों कारों के अगर हम परफॉर्मेंस की बात करें तो यहां टाटा हैरियर और टाटा सफारी के अंदर पहले की तरह 2 लीटर का 4 सिलेंडर डीजल इंजन दिया जा रहा है। जो 170 ps की अधिकतम पावर और 350 nm का पीक जेनरेट करने में सक्षम होता है। इन दोनों कारों की खास बात तो यह है कि इनके इंजन को 6-speed मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ ट्यून किया जा रहा है।

Tata Safari के बेहतरीन फीचर्स

टाटा मोटर्स का यह जबरदस्त मॉडल आपको एक शानदार कंफर्ट क्वालिटी देने वाला है। टाटा मोटर्स ने अपने इस नया वेरिएंट Tata Safari के अंदर एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको वॉइस असिस्टेंट पैनोर्मिक सनरूफ सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके साथ ही जेस्टर कंट्रोल पावर टेलगेट, ड्यूल जॉन फुली ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल, फर्स्ट एंड सेकंड रॉ वेलिंटेड शीट, मेमोरी और वेलकम फंक्शन के साथ 6-वे पॉवर्ड ड्राइवर सीट, लग्जरी थर्ड सीट, थर्ड रो AC वेंट्स, इंटेलिजेंट स्पेसिफिकेशन, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस 45 वाट का यस फास्ट चार्जिंग सेटअप, ऑटो हेडलैंप और रैन सेंसिंग वाइपर इसके साथ आपको और भी बेहतरीन फीचर्स इस कार के अंदर देखने को मिलेंगे।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update