Xiaomi ने लॉन्च किया New Redmi Buds 5, मिलेगी बेहतर साउंड क्वालिटी और प्रीमियम फीचर्स, जानिए कीमत

Xiaomi ने भारत में अपना नया प्रोडक्ट Redmi Buds 5 लॉन्च कर दिया है। यह एक TWS Earbuds है। कंपनी के इस प्रोडक्ट में कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। Redmi Buds 5 को कंपनी ने SuperBuds टैग के साथ लॉन्च किया है।

इस एयरबड्स में 46dB Active Noise Cancellation फीचर दिया गया है, जिसमें तीन मोड्स को शामिल किया गया है। Xiaomi के इस प्रोडक्ट पर 500 रुपए का ऑफर मिल रहा है। कंपनी ने अपने दमदार एयरबड्स में ढेर सारे प्रीमियम फीचर्स शामिल किए हैं। आईए इसके बारे में सभी डिटेल्स जानते हैं –

Redmi Buds 5 के प्रीमियम फीचर्स

Xiaomi कंपनी के द्वारा लांच की गई Redmi Buds 5 में 46dB Active Noise Cancellation मिलता है, जो तीन तरह के मोड़ के साथ आता है। ऐसे में यह इयरबड्स आपको आसपास होने वाले एक्टिविटी को भी बताता है। Xiaomi कंपनी का दावा है कि यह 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है, जिसमें फास्ट चार्जिंग भी मिलेगा। यह TWS 5 मिनट के चार्जिंग में 2 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है।

यह भी देखेंFree Bloging Course In Hindi 2024: फ्री Bloging कोर्स हिंदी 2024, घर बैठे कमाएं लाखों रुपए

Redmi Buds 5 की कीमत और ऑफर

Xiaomi कंपनी की Redmi Buds 5 की कीमत 2,999 रूपए है। इसकी सेल 20 फरवरी से शुरू होगी, जिसे आप mi.com, Amazon.in, Flipkart, Mi Homes जैसे Xiaomi रिटेल पार्टनर के पास से खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर लिमिटेड टाइम के लिए बंपर ऑफर दिया गया है। आपको बता दे की Redmi Note 13 Series के स्मार्टफोन और Redmi Pad के साथ इन इयरबड्स को खरीदने पर ₹500 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। जिसमे Fusion Purple, Fusion Black और Fusion White कलर शामिल है।

यह भी देखेंकौड़ियों के दाम हुआ Samsung Galaxy S23FE, 14 हजार रुपए तक की शानदार बचत, ये है न्यू प्राइस

Redmi Buds 5 के स्पेसिफिकेशंस

Redmi Buds 5
Redmi Buds 5 Image Source: Google

Redmi Buds 5 एक वॉयरलैस Earbuds है। इस प्रीमियम इयरबड्स का उद्देश्य यूजर्स को प्रीमियम साउंड और नॉइस कैंसिलेशन एक्सपीरियंस देना है। Redmi पावरफुल एयरबड्स में 46dB Hybrid Noise Cancellation का फीचर मिलता है। जो मैक्सिमम 99.5 प्रतिशत बैकग्राउंड नॉइस को बंद कर देता है।

Redmi Buds 5 में Dual-Mic के साथ AI Voice Enhancement का फीचर्स मिलता है। यह वॉइस कॉल्स और वॉइस कमांड के दौरान वॉइस क्लेरिटी को बेहतर बनाता है। इन बेहतरीन इयरबड्स में 12.4mm Dynamic Titanium Drivers का उपयोग किया गया है, जो सभी फ्रीक्वेंसी पर बेहतर साउंड क्वालिटी देता है।

यह भी देखेंFlipkart Sale में जबरदस्त डिस्काउंट, Samsung Galaxy S23 Ultra कौड़ियों के दाम हुआ

Redmi Buds 5 की दमदार कनेक्टिविटी

Redmi Buds 5 में कनेक्टिविटी को बेहतरीन बनाने के लिए Blootooth 5.3 और Google Fast Pair कंपैटिबिलिटी मिलती है। इसकी मदद से यह डिवाइस के साथ आसानी से पेयरिंग करती है। Redmi Buds 5 इयरबड्स Xiaomi Earbuds App के साथ आते है। यह इस इयरबड्स के मोड्स और Noise Cancellation मोड्स को कंट्रोल करने का ऑप्शन देता है।

इस इयरबड्स को आज ही खरीदने पर आपको कंपनी द्वारा ₹500 का कैशबैक ऑफर मिल सकता है।

यह भी देखेंXiaomi ने लॉन्च लिया सस्ता फोन Redmi A3, जल्दी जान लें कीमत, Flipkart-Amazon पर बंपर सेल

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update