Itel ने लॉन्च किया iPhone जैसे डिजाइन और फीचर वाला सस्ता फोन, 10 हजार रुपए से कम है कीमत

New Itel Smartphone Under 10000: आप भी भारतीय ग्लोबल मार्केट में नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Itel कंपनी ने दो ने स्मार्टफोंस लॉन्च किए हैं। दोनों ही मोबाइल दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। इन वेरिएंट्स को कंपनी ने 10 हजार रुपए से कम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इन दोनों वेरिएंट्स में आपको iPhone 15 सीरीज से मिलता जुलता ही डायनेमिक आइलैंड जैसा फीचर मिलता है। आईए अब जानते हैं इन दोनों वेरिएंट्स की पूरी डिटेल।

ई-कॉमर्स वेबसाइट और भारतीय बाजार में Itel के दोनों नए वेरिएंट देखने को मिलेंगे देखने। कंपनी ने Ital P55 और Itel P55+ को हाल ही में लॉन्च किया है। ये दोनों स्मार्टफोन 6.6-inch के HD+ स्मूथ स्क्रीन के साथ आते हैं, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और डायनेमिक बार के साथ आती है। इसमें आपको iPhone के जैसे डायनेमिक आईलैंड की तरह ही बहुत सारे फीचर्स मिलने वाले हैं।

Itel P55 गेमिंग के लिए बेस्ट है या नहीं?

कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए Itel के दोनों ही वेरिएंट्स में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 8GB RAM के साथ आता है। गेमिंग के लिए इसमें iBoot फीचर दिया गया है, जो गेमिंग की क्वालिटी को बेहतरीन बनता है। गेमिंग के लिए ये दोनों ही वेरिएंट्स काफी बेहतरीन साबित हो सकते हैं।

यह भी देखे: WordPress वेबसाइट में News Sitemap कैसे लगाएं? फ्री News Sitemap को लगाना हुआ आसान, देखें

Itel P55 सीरीज की कीमत

कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB RAM+128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए है। हालांकि, इस वेरिएंट पर कंपनी के द्वारा 500 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद इसकी कीमत 6,999 रुपए हो जाती है। वहीं इसके 8GB RAM+128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए लिस्ट की गई है।

Itel P55+ स्मार्टफोन सिर्फ एक कॉन्फ़िगरेशन में आता है। इसके 8GB RAM+256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। इस वेरिएंट की खरीदारी 13 फरवरी से शुरू हो चुकी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Amazon पर भी यह उपलब्ध है।

यह भी देखे: ENGLISH WordPress वेबसाइट को US Country पर कैसे टारगेट करें?

Itel P55 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

Itel
Itel image source: google

आईटेल के दोनों ही मोबाईल 6.6-inch के HD+ डिस्प्ले के साथ आती हैं। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है। इनमें डायनेमिक बार का फीचर दिया गया है। दोनों ही स्मार्टफोंस में Octa Core Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। ये Android 13 पर काम करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोंस में एक्सपेंड करने के लिए Micro SD कार्ड का सपोर्ट दिया गया है।

यह भी देखे: WordPress वेबसाइट को Spm प्रोटेक्ट करने के 6 धांसू ट्रिक, यहां से देखें

इनमें ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 50MP का मेन लेंस वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है। सिक्योरिटी को पावरफुल बनने के लिए कंपनी ने साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी साथ आती है। Itel P55 में 18W का और P55+ में 45W का फास्ट चार्जिंग सेटअप मिलता है।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.