Malaika Arora की कमर पे हाथ रखकर वीडियो बनवा रहा शख्स, Video Viral

मलाइका को रास्ते में रोककर दिव्यांग फैन ने malaika arora की कमर पर हाथ रखकर फोटो शूट करवाया, इंटरनेट पर वीडियो वायरल लोगों ने मलाइका अरोड़ा के व्यवहार की तारीफ की –

Malaika Arora Video

मलाइका अरोड़ा की कमर पर हाथ रखकर दिव्यांग फैन ने दिया पोज करवाया फोटोशूट, मलाइका के इस व्यवहार की लोगों ने की जमकर तारीफ, इंटरनेट पर वीडियो हो रही जमकर वायरस लोगों का आ रहा अलग-अलग रिएक्शन कमेंट में लोगों ने कहा कि मुझे भी करवाना है ऐसे फोटोशूट।

आईए जानते हैं कि वह शख्स कौन है जिसकी वीडियो वायरल हो रही है और मलाई का अरोड़ा की कमर पर हाथ धरकर फोटोशूट करवाया है इसके बारे में हम आपके संपूर्ण रूप से जानकारी देने वाले हैं। मलाइका अरोड़ा द्वारा खिंचवाई गई अपनी कमर पर हाथ की गई फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल तेजी से हो रही है। जिसमें एक दिव्यांग लड़के द्वारा मलाइका अरोड़ा की कमर पर हाथ रखकर फोटोशूट करवाया जा रहा है।

मलाइका अरोड़ा अक्सर आपको एयरपोर्ट या किसी भी जगह सपोर्ट होती नजर आती है और उनके फैंस वहां काफी ज्यादा मिलते हैं जिसके कारण उनका फैंस के साथ फोटोशूट करवाना ही पड़ता है। malaika arora के कई फैंस ऐसे हैं जो उनको जान से ज्यादा चाहते हैं और उनको देखकर अपना होश को देते हैं ऐसे में न जाने कौन-कौन से पोज देकर फोटोशूट और वीडियो रिकॉर्ड करवाई जाती है और कुछ समय बाद फिर वह सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

यह भी देखें – बॉलीवुड एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने दिया दो जुड़वा बेटियों को जन्म Video Viral

मलाइका के फोटोशूट पर लोगों का रिएक्शन

मलाइका के साथ दिव्यांग फैन ने मलाइका की कमर पर हाथ रखकर फोटोशूट करवाने के बाद लोगों का जबरदस्त रिएक्शन सामने आया है लोगों ने मलाइका के व्यवहार की जमकर तारीफ है कि इसके अलावा मालिका को लोगों की भावना समझने वाली एक्ट्रेस बताया। वहीं Malaika Arora की कई फैंस पेज पर पोस्ट की गई की मलाई का अरोड़ा कभी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती है और ना ही किसी फैंस को इग्नोर करती है जब भी कोई फांस उनके साथ फोटोशूट करवाने के लिए कहता है तो मलाई का अरोड़ा इस्माइल के साथ फोटोशूट भी करवाती है।

लेकिन कई बार Malaika Arora ज्यादा बिजी होने के कारण फैंसी मुलाकात नहीं कर पाती है और ना ही उनके साथ फोटोशूट करवाती है लेकिन अक्सर देखा जाता है की मलाई का अरोड़ा अपने फैंस के साथ नजर आती है और वह इसी वजह से फैंस के दिलों में बसती है।

फोटोशूट करते समय गार्ड का खुला रह गया मुंह

जब मलाइका अरोड़ा के साथ दिव्यांग फैन ने कमर पर हाथ रखकर फोटोशूट करवाया और फोटोशूट करवाते समय मलाई का अरोड़ा भी खुश नजर आ रही थी तो उसे समय मलाई का अरोड़ा के गार्ड का मुंह खुला कि खुला ही रह गया।

अक्सर भारतीय अभिनेता और अभिनेत्री के साथ उनकी पर्सनल बॉडीगार्ड साथ रहते हैं और उनको प्रोटेक्शन देते हैं ऐसे में यदि उनसे कोई बदतमीजी करता है तो वह उसको पकड़ते हैं और उसकी पिटाई भी कर देते हैं लेकिन अबकी बार कुछ उल्टा हो गया जिसमें मलाईका अरोड़ा की कमर पर हाथ रखकर फैंस ने फोटो भी खिंचवाई और गार्ड भी कुछ नहीं कर पाए।

Malaika Arora Biography

अब बात करते हैं हम मलाइका अरोड़ा के बारे में संपूर्ण जानकारी Malaika Arora का जन्म 23 अक्टूबर 1973 को मुंबई में हुआ। जाति से मलाइका अरोड़ा 50% पंजाबी और 50% मलयाली है। मलाइका अरोड़ा एक इंडियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर भी है इसके अलावा यह कई शो में जज का काम भी करती है। मलाइका अरोड़ा के पति का नाम अरबाज खान था जिनसे इनका तलाक 2017 में हो चुका है।

वहीं अगर हम मलाइका अरोड़ा द्वारा बनाई गई फिल्म की बात करें तो 2002 में आई मां तुझे सलाम फिल्म में malaika arora लीड रोल में शामिल रही इसके अलावा भी मलाई का अरोड़ा ने कई फिल्में की है जिनमें इनका रोल बहुत कम रहा है।

यह भी देखें –

बॉलीवुड एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने दिया दो जुड़वा बेटियों को जन्म Video Viral

Animal Movie ने तोड़ा शाहरुख खान की जवान का रिकॉर्ड, अब बनने जा रही भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

रणबीर की फिल्म Animal Collection में तोड़ रही Shahrukh Khan के रिकॉर्ड, अब तक 900 करोड़ पार

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update