Sushant Singh Rajput: क्यों बिक गया आलीशान घर, घर बिकने के पीछे बड़ा रहस्य यहां देखें

Sushant Singh Rajput: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का हाल ही में घर बिक गया है। जिसको लेकर फैंस काफी गुस्से में सड़कों पर उतर आए हैं। आज हम इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे कि आखिर क्या वजह रही सुशांत सिंह राजपूत के घर बिकने की। ऐसी क्या नौबत आ गई जो सुशांत सिंह राजपूत का घर आज सरेआम नीलाम हो गया।

Sushant Singh Rajput के घर की कीमत कितनी थी?

बॉलीवुड के चहीते और लाखों में फैंस फॉलोइंग कमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के घर के कीमत लगभग 20 करोड रुपए बताई जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत का यह आलीशान घर काफी समय से किराए पर चल रहा था। सुशांत सिंह की मौत के बाद इस आलीशान घर में परिवार के किसी भी सदस्य ने कदम नहीं रखा। लेकिन आज ऐसा क्या हो गया जो सुशांत सिंह राजपूत की यादें सरेआम नीलाम हो गई। करोड रुपए के कीमत वाला यह घर मात्र कुछ ही पलों में एक मिनिस्ट्री बनकर रह गया।

यह भी देखें – Ration Card List Download 2023: राशन कार्ड की दूसरी लिस्ट जारी, यहां चेक करें अपना नाम

कितने रुपए में बिका सुशांत सिंह राजपूत का घर?

आपको बता दे कि वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत की 60 करोड रुपए से अधिक की संपत्ति है। लेकिन Sushant Singh Rajput का यह घर मात्र 20 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। इस घर की कीमत को अगर देखा जाए तो यह लगभग 35 करोड रुपए से कम का नहीं है। सूत्रों से पता चलता है कि सुशांत सिंह राजपूत की संपत्ति धीरे-धीरे समाप्त हो रही है।

यह भी देखें – Today Gold Rate Update: सोना हुआ बेहद सस्ता, इस रक्षाबंधन घर-घर में होगी खरीददारी, जाने सोने की कीमत

किसने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का आलीशान घर?

जब से आप सभी ने सुना है कि सुशांत सिंह राजपूत का घर बिक गया है तो आपके मन में एक सवाल तो आ रहा होगा कि आखिर किसने खरीदा एक मशहूर फिल्मी सितारे का आलीशान घर। कुछ दिन पहले सिनेमा घरों में मशहूर रही फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस घर को मात्र 20 करोड रुपए में खरीद लिया है।

अदा शर्मा अपने परिवार के साथ इस आलीशान महल जैसे घर में रहने जा रही हैं। सारी सुख सुविधाओं से लेस है यह आलीशान घर। अदा शर्मा ने कहा कि मुझे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई अधिकार नहीं है। मैंने कीमत देकर इस घर को खरीदा है। अदा शर्मा ने यह भी कहा कि मैं Sushant Singh Rajput के द्वारा लगाई गई किसी भी चीज को हटाने का कभी भी प्रयास नहीं करूंगी।

यह भी देखें – Rajasthan New Yojana 2023: मुख्यमंत्री ने 3 योजनाओं का किया शुभारंभ, Free Mobile के साथ मिलेंगी ये योजनाएं

सुशांत सिंह राजपूत के घर बिकते ही क्यों भड़क उठे फैंस?

कल जब मुंबई कोर्ट से यह पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत का घर बिक गया है तभी सोशल मीडिया के द्वारा मिली यह जानकारी पाकर लाखों की संख्या में Sushant Singh Rajput के फैंस सड़कों पर उतर आए। अदा शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है। लेकिन अदा शर्मा ने फैंस को समझाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है।

Note – यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि goodupdatetak.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसीभी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update