Aaj ka Rashiphal: आज का राशिफल, राशियों की चमकेगी किस्मत 10/08/2023

Aaj ka Rashiphal: आज के राशिफल के अनुसार कुछ राशियों की किस्मत इस तरह से कायापलट होने वाली है। जो पिछले सालों कभी नहीं बदली होगी। ज्योतिष के अनुसार आपकी राशि कैसी रहने वाली है आज जानेंगे विस्तार से। दोष निवारण हेतु उपाय के बारे में भी आज ज्योतिष के अनुसार जानेंगे संपूर्ण जानकारी। आइए बताते हैं आपको कि आज का राशिफल कैसा रहने वाला है।

मेष राशि (Aaj ka Rashiphal)

Aaj ka Rashiphal: आज के राशिफल के अनुसार मेष राशि वालों के लिए बेहद अच्छी खबर है। आज का दिन यानी शुक्रवार को प्रातः 8:00 से मेष राशि वालों की कुंडली में धन की देवी लक्ष्मी विराजमान होने वाली है। व्यापार में वृद्धि होगी। कुछ जरूरी काम जो बिगड़ रहे हैं बहुत जल्द उनमें सफलता मिलने वाली है।

दोष निवारण हेतु आपको हनुमान चालीसा का पाठ करवाना होगा। आपके घर में दोष निवारण कराना बेहद जरूरी है। कुछ बुराइयों का सामना आपके परिवार को भी करना पड़ रहा है। लेकिन हनुमान चालीसा पाठ से आपका परिवार और आपको सुख समृद्धि की प्राप्ति होगी। मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा। घर में बीमार लोगों को बीमारी से बस कुछ ही दिनों में छुटकारा मिलने वाला है।

वृष राशि

Aaj ka Rashiphal: आज के राशिफल के अनुसार वृष राशि वालों के लिए अच्छी खबर और कुछ बुरी खबर भी है लेकिन बुरी खबर के लिए हम आपको कुछ अचूक उपाय बताना चाहेंगे। जिससे आप अपने घर में पनप रहे दोष का निवारण कर सकेंगे। आपका जो काम बनने जा रहा है कल प्रातः 8:00 बजे से दोपहर के 12:00 के बीच तक बनने की पूरी संभावना है। आपके व्यापार में जोरों शोरों से वृद्धि होने वाली है। कुछ समय मानसिक तनाव रहेगा लेकिन भगवान शिव की आराधना से आपको सभी बुरी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

कुछ शारीरिक परेशानियां भी आयेगी लेकिन भगवान शिव की आराधना और अनुकंपा से आपकी सारी शारीरिक परेशानियां चुटकियों में गायब हो जाएगी। आपकी राशि पर धन की देवी लक्ष्मी और कुबेर महाराज का निवास बन रहा है। अपने जीवन संगिनी से रिश्ते कुछ ठीक-ठाक नहीं बनने की भी संभावना है।

परिवारिक लड़ाई झगड़ा रहने की संभावना है। इसके निवारण हेतु आपको सप्ताह के हर सोमवार भगवान शिव की आराधना मंदिर जाकर स्वयं करनी होगी। आपको आपकी सभी परेशानियों से बहुत जल्द छुटकारा मिलेगा और जीवन में अत्यधिक खुशहालियों का सामना करना पड़ेगा।

मिथुन राशि

Aaj ka Rashiphal: आज के राशिफल के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए बहुत अच्छी खबर है। बहुत जल्द सरकारी नौकरी लगने की संभावना बन रही है। आज प्रातः 9:00 बजे से आपका शुभ समय शुरू होने वाला है। धन की देवी लक्ष्मी और ज्ञान की देवी सरस्वती स्वयं आपकी राशि पर विराजमान हैं। आपको किसी भी प्रकार की चिंता की कोई जरूरत नहीं है। आपकी सभी मनोकामनाएं जल्द पूर्ण होने वाली हैं। इसके साथ ही आपको आपकी जीवनसाथी जल्द मिलने वाली है। अपने जीवन साथी मिलने से आपके रिश्ते और ज्यादा मजबूत होंगे।

फिलहाल आपके परिवार की स्थिति कुछ ठीक नहीं है जिसका भी निवारण हम आपको बताने जा रहे हैं। पारिवारिक स्थिति ठीक करने के लिए आपको ज्ञान के देवता भगवान हनुमान जी की पूजा हर शनिवार और मंगलवार को पूरे विधि विधान पूर्वक करनी होगी। आपको किसी अन्य अनजान व्यक्ति के बहकावे में आकर कोई बड़ा कदम नहीं उठाना है। किसी भी प्रकार का कोई ठोस निर्णय नहीं लेना है। बहुत जल्द आपका बनाया हुआ काम बनने जा रहा है।

कर्क राशि

Aaj ka Rashiphal: कर्क राशि वालों के लिए बेहद अच्छी खबर सामने आई है। आज हम आपको बता दे की कर्क राशि वालों की राशि में स्वयं कुबेर महाराज निवास करने वाले हैं। वहीं पर कुछ आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ेगा। लेकिन बहुत जल्द आपकी सभी मनोकामना पूर्ण होने वाली है। आपके व्यापार में वृद्धि होगी और कुछ जरूरी काम बनने जा रहे हैं।

घर में बीमार लोग जल्द ही स्वस्थ होने वाले हैं। मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा लेकिन इसके निवारण के लिए आपको हर सुबह प्रातः उठकर जल अर्पित करना होगा। इससे आपके सारे दोषों का निवारण होगा। स्वयं सूर्य देव भगवान आपके सभी दुख और पीड़ा को नष्ट करने वाले हैं। आपका शुभ रंग सफेद रहने वाला है। इसलिए आप ज्यादा से ज्यादा सफेद वस्त्र धारण करें और खाने में चावल अथवा दूध युक्त भोजन का उपयोग करें।

दोस्तों अगर आप भी अपनी राशि से जुड़ी हुई ताजा जानकारी जानना चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। अगर आप हमारे ज्योतिष के अनुसार अपने दोस्तों का निवारण करवाना चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हम आपको निशुल्क हमारे ज्योतिष के अनुसार आपके सभी समस्याओं का समाधान घर बैठे करवाएंगे। हमारे वेबसाइट के सदस्य होने के कारण हम आपकी सभी समस्याओं का निदान विधि-विधान पूर्वक निशुल्क घर बैठे करवाएंगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Also Read: Aaj ka Rashiphal: आज इन राशियों की बदलने जा रही है किस्मत, आज से शुरू होंगे बड़े बदलाव

आपने यह ख़बर पढ़ी – Goodupdatetak
आप यह भी पढ़े – Goodupdatetak

Comments are closed.

Translate »
× Connect with us for Daily Update